हरदोई में हिस्ट्रीशीटर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, ईंट से कूच कर की हत्या, इस बात से था नाराज

History Sheeter Killed Father

History Sheeter Killed Father

हरदोई : History Sheeter Killed Father: कोतवाली क्षेत्र के भट्टापुरवा में बेटे शराब पीने से रोकने पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर पिता की हत्या कर दी. आरोपी हिस्ट्रीशीटर है. उस पर पहले से ही 4 मुकदमे दर्ज हैं. वारदात के बाद से आरोपी फरार हो गया. परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर दे दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

भट्टापुरवा के रहने लाले 52 वर्षीय सुनील गुप्ता उन्नाव बस अड्डे के पास छोला-भटूरा का ठेला लगाते थे. बुधवार रात लगभग 10:15 बजे घर पहुंचे. कुछ देर बाद उनका बेटा कुलदीप गुप्ता उर्फ कुल्ली नशे में घर पहुंचा. इस पर वह शराब पीने पर नाराजगी जताने लगे. उन्होंने बेटे को फटकार भी लगा दी. इससे कुलदीप पिता से उलझ गया. वह उनसे झगड़ने लगा.

इसके बाद गुस्से में आकर उसने घर के बाहर पड़ी ईंट से पिता के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए. वह वहीं गिर पड़े. चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में सुनील में एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. वहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र सिंह, सीओ सिटी अंकित मिश्रा मौके पर पहुंचे. परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वाद-विवाद के दौरान बेटे ने पिता की हत्या कर दी. तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपी को जल्द पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

विदेश में किए अपराध की जांच के लिए CBI को सिर्फ केंद्र की अनुमति जरूरी… इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

अमरोहा में नाबालिग की ऐसिड अटैक से इलाज के दौरान मौत, घर से ले जाकर जंगल में डाला था तेजाब

अंधेरे में बिस्तर पर आए पड़ोसी को समझ लिया पति, असलियत पता चलने तक हो चुका था रेप